फतेहपुर : बेकाबू स्कॉर्पियो ने फुटपाथ पर खड़े चार लोगों को कुचला, एक की मौत

यूपी के फतेहपुर में नशे में धुत स्कॉर्पियो चालक ने फुटपाथ पर खड़े चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक युवती की मौत हो गई। जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए है। घायलों को बिंदकी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।
घटनाबबकेवर थाना से महज 20 मीटर की दूरी पर कस्बे के स्टेट बैंक के सामने की है। जहाँ फुटपाथ पर खड़े चार लोग जिसमे 55 वर्षीय गंगाराम, पुत्री रोली उर्फ मोनी 22 वर्ष, बेटा हिमांशु 13 वर्ष निवासी हरदासपुर वहीं साथ मे खड़ी वृद्ध महिला रामप्यारी पत्नी रामप्रसाद उम्र 62 वर्ष निवासी जवाहरपुर को चौडगरा की ओर से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी।
हादसे में चार लोग बुरी तरह घायल हुए है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां रोली उर्फ मोनी 22 वर्ष को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वही तीनों घायलों की हालत चिंताजनक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
बताते  कि घायल गंगाराम के अनुसार वह अपने बेटे हिमांशु का जानकी इंटर कॉलेज बकेवर में दाखिला कराने आये थे। साथ उनकी बेटी रोली उर्फ मोनी भी आई थी। वापस जाने के लिए साधन का इंतज़ार कर रहे थे। साथ एक वृद्ध महिला भी खड़ी थी। अचानक चौडगरा की ओर से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो आई और टक्कर मार दी। इसके बाद उन्हें कुछ पता नही है।
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सभी घायल सड़क किनारे फुटपाथ में खड़े थे। तेज रफ्तार स्कार्पियो आई और इन सभी लोगों को कुचलते हुए सामने सड़क किनारे खड़ी बाइक में जा भिड़ी और बाइक स्कॉर्पियो के अगले भाग में जा फँसी जिससे चालक भागने में असफल रहा।
बताते है कि चालक नशे में था और कानपुर जिले के घाटमपुर के एक फैक्ट्री का मालिक बताया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस मामले की कार्यवाई में जुट गई।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button