फतेहपुर : मुकदमा वापस लेने के लिए दुष्कर्मी ने पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर घोष थाना इलाके में रेप पीड़िता (rape victim) को जान से मारने की धमकी मिली है ।मुकदमा में सुलह-समझौता नही करने पर आरोपी ने धमकी दी है। जिसके बाद पीड़िता आज मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची. पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसके साथ डेढ़ महीने पहले दुष्कर्म किया गया था। 

जिस मामले की एफआईआर भी थाना सुल्तानपुर घोष में दर्ज है. केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी को नही गिरफ्तार किया है. मनबढ़ आरोपी लगातार उस पर समझौता के लिए दबाव बना रहा है. मुकदमा वापस नही लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. एसपी प्रशांत वर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता को कार्यवाई का आश्वासन दिया है.

दुष्कर्म की यह वारदात जिले के सुल्तानपुर घोष थाना इलाके की है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी अजय सिंह उसके मायका कौशांबी जिले में पड़ोस के गांव रक्सवारा का रहने वाला है. वह अक्सर पड़ोसी होने के चलते पीड़िता के ससुराल आता जाता था. 29 जुलाई 2020 की रात करीब 8 बजे पीड़िता अकेली घर पर थी. उसका पति ट्रक चालक है, इस लिए बाहर गया हुआ था. तभी आरोपी अजय सिंह पीड़िता के घर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया.

दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने पूर्व में ही मामले की तहरीर सुल्तानपुर घोष थाने में दी. जिस पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया था, लेकिन आज तक आरोपी की गिरफ्तारी नही की है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पुलिस से सांठगांठ कर छुट्टा घूम रहा है और लगातार सुलह के लिए दबाव बना रहा है. इतना ही नही मुकदमा वापस नही लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है.

आरोपी की धमकी से डरी-सहमी पीड़िता आज मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची. पीड़िता ने एसपी को आपबीती सुनाते हुए न्याय की गुहार लगाई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने पीड़िता को कार्यवाई कराए जाने का आश्वासन दिया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि पीड़िता को धमकाने वाला आरोपी कब तक सलाखों के पीछे पहुंचता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button