फतेहपुर: यूपी में असुरक्षित है महिलाएं, पीड़िता को मिली जान से मारने की धमकी

मामला फतेहपुर में चांदपुर थाना इलाके की एक रेप पीड़िता को जान से मारने की धमकी मिली है। पीड़िता का आरोप है कि मुकदमें में सुलह- समझौता नही करने पर आरोपी फौजी ने धमकी दी है. इतना ही नही छुट्टा घूम रहा आरोपी ने घर में घुसकर पीड़िता के साथ मारपीट भी की है। घटना के बाद जब पीड़िता मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उसकी कोई सुनवाई नही हुई। जिसके बाद आज पीड़िता पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची और एसपी प्रशांत वर्मा को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

एसपी को दिए गए शिकायती पत्र में पीड़िता ने बताया कि रेप और छेड़खानी के दो अलग-अलग मामले आरोपी फौजी राम किशुन और उसके तीन साथियों के खिलाफ थाने में दर्ज है। इस पूरे मामले में एसपी का कहना है कि रेप का केस सीबीसीआईडी में ट्रांसफर हो चुका है। अन्य मामलों में जांच के बाद आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।

पीड़िता का आरोप है कि दोनों मामलों में पुलिस ने मुख्य आरोपी फौजी राम किशुन को नही गिरफ्तार किया है। छुट्टा घूम रहा आरोपी मुकदमा में सुलह-समझौता का दबाव बनाने के लिए उस पर बार-बार हमला करता है. जब वह मामले की शिकायत लेकर थाने जाती है तो उसकी कोई सुनवाई नही होती है। एसपी, सीओ और थाने का चक्कर काट-काटकर वह थक चुकी है.उसका कहना है कि अगर उसे इंसाफ नही मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

इस पूरे घटना क्रम में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि पीड़िता के तहरीर पर पूर्व में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई थी। मारपीट छेड़खानी के मामले में दो आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा गया है। दुष्कर्म के मामले की जांच सीबीआईडी ट्रांसफर हो चुकी है। इस मामले की जांच सीबीसीआईडी से हो रही है। सीबीसीआईडी में मुकदमा ट्रांसफर होने का हवाला देकर अधिकारी घटना के बाबत आधिकारिक बयान देने से भी बच रहे है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button