फतेहपुर : 6 साल की मासूम से रेप, पुलिस ने वहशी दरिंदे को किया गिरफ्तार

फतेहपुर : फतेहपुर जिले के ललौली थाना इलाके में महज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का एक बड़ा मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद मौके से भाग रहे आरोपी युवक को गामीणो ने दौड़ाकर पकड़ लिया। सूचना के बाद मौका-ए वारदात पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मासूम बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. एसपी प्रशांत वर्मा ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. पुलिस ने परिजनों के तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत सुसंगत धाराओं में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी.

पीड़िता के माँ के मुताबिक पड़ोसी युवक ने उस वक्त मासूम को अपने हवस का शिकार बना डाला, जब वह गांव के एक युवती के पीछे-पीछे दुकान पहुंच गई थी. तभी मौका पाकर आरोपी अनिल निषाद ने उस मासूम को आपराधिक बल पूर्वक दबोच लिया और फिर उसके जिस्म को नोचते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस दौरान मासूम की चीख सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को देख आरोपी युवक मौके से भागने लगा. बदहवास बच्ची की हालत देखकर लोगो को समझने में जरा भी देर नही लगी. ग्रामीणों ने दौड़ाकर आरोपी युवक को पकड़ लिया और फिर उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया.

घटना के बाबत एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि 6 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोस के ही युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी अनिल निषाद को गिरफ्तार कर लिया है. मासूम पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है. परिजनों के तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की कार्यवाई की जा रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button