फिरोजाबाद :CCTV में कैद हुई पापी पुजारी की हैवानियत….

फिरोजाबाद : मशहूर सिद्धेश्वर नाथ मंदिर के मुख्य पुजारी राममोहन दीक्षित ने अपनी पत्नी पूजा की की बेरहमी से लात घूसों से जमकर की पिटाई,पिटाई का सारी घटना हुई cctv कैमरे में कैद,लाइव वीडियो है cctv कैमरे की।

दरअसल घटना पूरी थाना रामगढ़ क्षेत्र के महादेव नगर की है जहां सिद्धेश्वर नाथ मंदिर के मुख्य पुजारी राम मोहन दीक्षित का घर है,राम मोहन दीक्षित ने अपनी पत्नी पूजा को इसीलिए बेरहमी से पीटा कि वह अपनी जिठानी के भाई से बात करती थी, जिसका राम मोहन दिक्षित पुजारी को बहुत बुरा लगता था,तो उसने अपनी पत्नी पूजा को लात घूसो और डंडे बेल्ट से बड़ी बेरहमी से पीटा जिसकी लात घूशों से पिटाई की वीडियो वही लगे सीसीटीवी कैमरे में  कैद हो गया,जिसे महिला द्वारा वायरल कर दिया गया महिला पूजा ने पिटाई के बाद अपना मेडिकल कराया है,और अपने पति के खिलाफ थाना रामगढ़ में तहरीर दी है,पुलिस ने मंदिर के पुजारी राम मोहन दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है।

पूजा पीड़िता ने बताया कि मैं अपनी जिठानी के भाई से बात करती थी तो यह शक करते थे तो उन्होंने मेरे साथ आकर मारपीट है और पहले भी मारा हे मुझे।

मुकेश मिश्र एसपी सिटी फिरोजाबाद ने बताया, की एक पुजारी का पत्नी को पीटने का मामला आया था जिसमें थाना रामगढ़ में तहरीर दी गई थी पुलिस में पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक प्रक्रिया के लिये भेज दिया है।

महिला की पिटाई का लाइव वीडियो, पुजारी की फ़ाइल वीडियो जो मंदिर में पूजा कर रहा,महिला चोट दिखाती हुई,मेडिकल कराती हुई,महिला की बाइट,,sp सिटी की बाइट,थाने के शॉट,sp सिटी ऑफिस के शॉट,मंदिर के शॉट।

रिपोर्ट – बृजेश सिंह राठौर

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button