फ्रेंडशिप डे पर ‘बिना हेलमेट यूपी पुलिस’, जय-वीरू के फोटो पर उठे सवाल

लखनऊ।  फ्रेंडशिप डे के मौके पर उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक फोटो पर सवाल उठ रहे हैं. यूपी पुलिस ने जनता और पुलिस के रिश्ते (दोस्ती) दिखाने के लिए मशहूर फिल्म शोले से ली गई एक फोटो ट्वीट किया. इस फोटो में जय-वीरू बिना हेलमेट के हैं. यूपी पुलिस ने इस तस्वीर में खुद को जय बताया और वीरू को जनता. इसके बाद काफी यूजर्स ने कहा है कि ये तस्वीर हेलमेट न पहनने को बढ़ावा दे सकती है, इसलिए गलत है.

हालांकि, यूपी पुलिस ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- ‘तोड़ेंगे दम मगर, आपका साथ ना छोड़ेंगे! उत्तर प्रदेश की जनता को #FriendshipDay2018 की हार्दिक शुभकामनाएं #FriendsOfUPP’

इस ट्वीट का जवाब देने के लिए कुछ लोगों ने फोटो को एडिट किया और जय-वीरू के ऊपर हेलमेट लगा दिया. ट्विटर हैंडल @IntolerantMano2 से एक यूजर ने लिखा- सर, बहुत बढ़िया! पर साथ में हेलमेट पहनने की सलाह दे देते तो इस ट्वीट पर चार चांद लग जाते #happyfriendshipday.

UP POLICE

@Uppolice

तोड़ेंगे दम मगर, आपका साथ ना छोड़ेंगे! उत्तर प्रदेश की जनता को की हार्दिक शुभकामनाएँ

@PresidentVerde ने लिखा- कृपया हेलमेट पहनें और अपने दोस्त को भी पहनाएं. @MumbaiPolice कृपया इन्हें समझाएं. कई लोगों ने इस ट्वीट पर अपने निजी मामलों और शिकायतों का भी जिक्र किया है. कुछ लोगों ने यूपी पुलिस के साथ आ रही दिक्कतों को साझा किया है.
@HR20_ ने लिखा- सर, ये क्या कर रहे हो आप? इन्होंने हेलमेट नहीं लगा रखा और आप बिना हेलमेट बाइक चलाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. @spclakc123 ने लिखा- यूपी पुलिस से अनुरोध है कि कृपया हेलमेट का इस्तेमाल करें, हीरो ना बनें. @cl_mali ने लिखा कि हेलमेट कहां है यूपी पुलिस का? आप खुलेआम कानून का उल्लंघन कर रहे हैं!
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button