बड़ी पार्टियों में लोगों को ड्रग्स मुहैया कराने के मामले में सीबीआई ने इस कन्नड़ एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी  के बाद ड्रग्स के सेवन और अवैध ड्रग मार्केट के संबंध में पूछताछ के लिए बेंगलूरू पुलिस ने एक्ट्रेस संजना गलरानी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. इस बात की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है.

फिर साल 2006 में संजना गलरानी ने तमिल फिल्म ‘ओरु कधल सेवीर’ से करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने कई कन्नड़, तमिल और तेलगु फिल्मों में काम किया. संजना एक बेहतरीन अदाकारा हैं इसी वजह से अपनी फिल्मों के लिए संजना को कई बार अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं.

यह कार्रवाई अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को शहर में बड़ी-बड़ी पार्टियों में लोगों को ड्रग्स मुहैया कराने के मामले में शहर की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद की गई है.चार दिन पहले पुलिस ने प्रमुख अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को भी गिरफ्तार किया था। संजना की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे बेंगलुरु स्थित केसी अस्पताल ले गई, जहां उसकी अनिवार्य स्वास्थ्य जांच की गई। इसके अलावा उसकी कोविड-19 जांच भी की गई।

इसके अलावा संजना साल 2013 में कन्नड रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी दिखाई दी थीं. वहीं इस साल संजना गलरानी कलर्स चैनल के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी दिखाई दे चुकी हैं. संजना इस शो में पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए पहुंची थी. हालांकि शो को खराब टीआरपी की वजह से बीच में ही बंद करना पड़ा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button