बदायूं में खाकी पर भ्रष्टाचार का दाग…

बदायूं में खाकी पर भृष्टाचार का दाग़,वर्दी का रौब दिखाकर ऑटो चालक से रूपये वसूलता सिपाही!!

बदायूं में खाकी पर भृष्टाचार का दाग़,वर्दी का रौब दिखाकर ऑटो चालक से रूपये वसूलता सिपाही।

!!वॉयरल इस वीडियो  की पुष्टि हम नहीं करते!!

उत्तर प्रदेश जनपद बदायूं के मूसाझाग थाना क्षेत्र में टेंपो चलवाने के नाम पर सिपाही द्वारा अवैध वसूली करने के मामले का एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो सामने आने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो में दिख रहे आरोपी सिपाही का नाम राधेश्याम बताया जा रहा है। और वह थाने में चालक के पद पर तैनात है। वसूली का वायरल वीडियो दिख रहा एक रजिस्टर भी सामने दिख रहा है। उस रजिस्टर में ऑटो का नंबर लिखकर रोजना टेपो चालकों से 300 रूपये तक वसूलने की बात कही जा रही है।

बताया जा रहा है कि सिपाही की आएदिन की वसूली से परेशान होकर एक ऑटो चालक ने अवैध वसूली का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। कहा यह भी जा रहा है कि अगर कोई ऑटो चालक अवैध वसूली का विरोध करता तो उसका बड़ी धनराशि का चालान काटने की धमकी दी जाती थी। बताया यह भी जा रहा है कि उक्त वसूली का धन्धा काफ़ी लंबे समय से सिपाही करता आ रहा है इसके लिए बाकायदा एक रजिस्टर बना रखा था उसमें रोड़ पर चलने वाले टेपो के नंबर लिखे जाते थे।

बरहाल उक्त वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। उच्च अधिकारी वायरल वीडियो के मामले में जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं। लेकिन वायरल वीडियो सामने आने के बाद सवालों के घेरे में नज़र आ रही है खाकी मूसाझाग थाना क्षेत्र में टेपो चालक से रूपये लेता दिख रहा सिपाही…बाकायदा रजिस्टर भी सामने रखा दिख रहा है ऐसे में खाकी की वसूली का यह वायरल वीडियो फ़जीहत करते हुए सवालों के घेरे में नज़र आ रहा है।

• सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

• मूसाझाग थाना फ्रेम

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button