बरेली: अवैध बूचड़खाने बंद कराने पहुंची पुलिस पर हुआ हमला, आठ लोग गिरफ्तार

बरेली। बरेली की ठिरिया निजावत खां नगर पंचायत क्षेत्र में अवैध बूचड़खाने बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिससे आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने बताया कि उन पर पथराव किया गया था. हालांकि इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है.

राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय अधिकारी ए. के. चौधरी ने बताया कि ठिरिया निजावत खां में नगर पंचायत का बूचड़खाना पिछले कई दशकों से चल रहा था. प्रदूषण नियंत्रण के मानक पूरे ना करने की वजह से उसे तीन साल पहले ही अवैध घोषित किया जा चुका था. उसे बंद करने के लिए कई बार आदेश जारी किए गए, लेकिन इसके बावजूद स्लॉटर हाउस चलता ही रहा.

अधिकारी ने बताया कि इस बार जिलाधिकारी आर. विक्रम सिंह के आदेश पर अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) एस.पी. सिंह और उप जिलाधिकारी सदर पंकज के नेतृत्व में प्रशासन की टीम पुलिस के साथ अवैध बूचड़खाने को बंद कराने के लिए पहुंची थी.

अपर जिलाधिकारी ने बताया कि जब बूचड़खाने का चबूतरा तोड़ा जा रहा था, तभी बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई. काम जारी रहने पर भीड़ ने प्रशासन की टीम पर हमला कर दिया. पथराव शुरू होते ही भगदड़ मच गई. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ. बहरहाल, बाद में पुलिसकर्मियों ने भीड़ को खदेड़ दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आठ हमलावरों को हिरासत में ले लिया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button