बलिया : जानिए क्यों फूट कर रोए यूपी के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी

बलिया :- पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेन्द्र तिवारी पीड़ित परिवार से मिलने उनके आवास पहुंचे। इस दौरान मंत्री उपेन्द्र तिवारी मृतक पत्रकार के परिवार से मिलते ही फूट कर रोने लगे। मंत्री ने परिवार को आर्थिक मदद के साथ-साथ बच्चों को मुफ्त शिक्षा दिलाने का वादा किया हैै। वही घटना के जांच के साथ ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी और कठोर कार्रवाई की बात कही है।

बलिया के फेफना थाना अंतर्गत पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद आज पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी फूट फूट कर रोने लगे। दरअसल मृतक पत्रकार रतन सिंह मंत्री उपेन्द्र तिवारी के विधान सभा के रहने वाले थे। लिहाज़ा मंत्री ने कहा डाला कि सिर्फ पत्रकार की मौत बल्कि मेरे भाई की हत्या हुई है। रतन सिंह हत्याकांड की निंदा करते हुए परिवार को आर्थिक तौर पर मुख्यमंत्री के तरफ से 10 लाख रुपए, कृषि दुर्घटना बीमा से 5 लाख और पारिवारिक लाभ योजना के तरफ से 30 हज़ार देने की बात कही। मृतक पत्रकार रतन सिंह के बच्चों को मुफ्त शिक्षा दिलाने और परिवार की सुरक्षा दिलाने का वादा किया।

मंत्री उपेन्द्र तिवारी तत्काल अपने सेलरी से मृतक पत्रकार की पत्नी को 1 लाख रुपये नगद दिया। मंत्री ने पत्रकार रतन सिंह हत्या कांड में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही मामले की जांच कराने को कहा। पत्रकारों के सुरक्षा के सवाल पर मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसे में रतन सिंह हत्या कांड में शामिल लोगों को किसी स्तर पर भी बक्सा नही जाएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button