बलिया : प्रदर्शनकारियो पर लाठी चार्ज मामले में दोषी पुलिस कर्मियों संग चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह हुए निलंबित।

बलिया ब्रेकिंग- रसड़ा कोतवाली अंतर्गत कोटवारी मोड़ पर हुई प्रदर्शनकारियो पर लाठी चार्ज मामले में दोषी पुलिस कर्मियों संग चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह हुए निलंबित। स्थिति नियंत्रण में मौके पर पहुँचे जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ।

पूरा प्रकरण 1 दिन पहले महिला की शिकायत पर युवक को चौकी पर लाकर मार पीट करने के मामले में सड़क जाम करने पहुंचे लोगों को हटाने पर शुरू हुए विवाद का है। पुलिस और पब्लिक के बीच हुए झड़प में पुलिस चौकी छतिग्रस्त ।
अपर पुलिस अधीक्षक को भी आई चोटें।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार कुछ लोगो के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

बलिया : पीड़ित द्वारा पैसा ना देने पर युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर भी किया पथराव। पुलिस की गुंडई आई सामने।

पीड़ित द्वारा पैसा ना देने पर युवक को पिट पिट कर किया अधमरा। थाने के अंदर बांध कर युवक की जमकर डंडो से की पिटाई।हज़ारो की संख्या में ग्रामीणों ने किया चक्काजाम। जाम को हटाने के लिये पुलिस ने किया लाठी चार्ज।

 

लाठीचार्ज से आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर भी किया पथराव। कोटवारी मोड़ पर स्थित पुलिस बूथ भी किया ध्वस्त। पथराव में Add SP को आई गम्भीर चोटे। कई और पुलिसकर्मी भी घायल।

करीब आधा दर्जन बाइक भी क्षतिग्रस्त। दक्षिणी चौकी इन्चार्ज धर्मेन्द्र सिंह पर पैसा लेकर युवक को पीटने का था आरोप । रसड़ा थाने के कोटवारी मोड़ का है मामला।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button