बलिया : बदहाल सड़कों से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने फूंका ‘मंत्री जी’ का पुतला

SP workers burnt the effigy ; बलिया में शहर की बदहाल सड़कों से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला का पुतला दहन कर नाराज़गी दर्ज़ कराई। सपा कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन पुलिस चौकी के सामने पुतला फूंका। 

कार्यकर्ताओं का कहना हैं कि शहर के सड़के पूरी तरह से खस्ता हाल हैं। देख रेख के आभाव में मिढी चौराहे से लेकर एनसीसी चौराहे तक सड़क बहुत ही जर्जर हो गयी है। इसी के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री का पुतला फूंक कर नाराज़गी जताई है।

इलाके की अनदेखी की वजह से सड़के जर्जर और बदहाल हो गयी है। यही वजह है की रोज ही कोई न कोई हादसा होता रहता है। इलाके के कई लोग इस बदहाल सड़क की चपेट में चुके है।

  ये भी पढ़ें – सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन की पुलिस अधिकारियों से नोकझोंक

कुछ दिन पहले ही अशोका होटल के सामने फल पटरी व्यवसायी की गाड़ी फिसल गयी थी।  जिससे  उनकी ट्रैक्टर के नीचे दब जाने  से  मौत हो गयी थी।

इसी घटना के विरोध में पुतला दहन किया गया। इस दौरान उन्होंने मृतक पटरी व्यवसायियों के परिवार वालों को 25 लाख का मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

साथ ही मृतक के परिवार किसी सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है। सपा कार्यकर्तओं ने भाजपा  सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी  की। उन्होंने  मंत्री आनंद शुक्ला और सरकार मुर्दाबाद के लगाए नारे।

रामपुर : अब्दुल्लाह आज़म खान की खाली सीट पर निर्वाचन प्रक्रिया शुरू करने के लिए चुनाव आयोग को यूपी विधानसभा ने दी हरी झंडी…

बता दें की योगी सरकार ने आते ही प्रदेश की सभी सड़कों को भरने का आदेश दिया था लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी अब कई इलाकों की सड़के हादसों को दावत दे रही है। इन जर्जर और बदहाल सड़कों की चपेट में आकर आए दिन कोई न कोई चोटिल होता ही रहता है।

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button