बलिया : विद्युत कर्मचारियों का प्रदर्शन एक तरफ , जिला प्रशासन बिजली आपूर्ति के लिए अलर्ट

बलिया :  बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा आंदोलन, धरना, प्रदर्शन अनवरत जारी है। वहीं विद्युत आपूर्ति की गति रुक न सके। इसके लिए प्रशासन भी अलर्ट मोड में है। विद्युत सहायक उपकेंद्र पर लेखपालों व स्थानीय प्रशासन को लगा दिया गया है।ताकि बिजली आपूर्ति में कोई अवरोध उतपन्न न हो सके।

इसको लेकर सोमवार के सुबह से ही उपजिलाधिकारी दुष्यंत कुमार मौर्य बाँसडीह तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पॉवर सब स्टेशनों पर जाकर तहकिकात करते दिखे।इतना ही नही एस डीएम दुष्यंत कुमार मौर्य ने कड़े शब्दों में बिजली कर्मचारियों से कहा कि बिजली आपूर्ति में कमी नही आनी चाहिए अन्यथा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। जनहित के मामले में शासनादेश के खिलाफ कोई भी विरोध बर्दाश्त नही किया जाएगा।

” बिजली विभाग के कर्मचारी लामबंद “

वहीं दूसरी तरफ बिजली विभाग के सरकारी कर्मचारी भी सभी कार्यो को बहिष्कार धरनारत हैं। बाँसडीह पॉवर हाउस पर बैठक को सम्बोधित करते हुए एसडीओ आर के यादव ने कहा कि हम सब दिनरात मेहनत करके आम जन के घरों को रोशन करते है।सरकार अपनी तुगलकी फरमान जारी कर विभाग को निजीकरण करके हम सब के जीवन मे अंधेरा लाना चाहती है।

साथियों के हौसले को देखते हुए हमें पूर्ण विश्वास है कि सरकार के मंसूबे को कभी कामयाब नही होने देंगे। सरकार की बेहतरी इसी में है कि सरकार अपना निर्णय वापस ले। नहीं तो इसके परिणाम सरकार को भुगतने पड़ेंगे।इस दौरान सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया गया कि अगर सरकार हमारी मांगे नही मानती है।तो हम सब लोग सारे कार्यो को बहिष्कार करते हुए सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे।इस मौके पर जेई संजय यादव, जेई आलमगीर अहमद, जेई कैलास रॉव, जेई विजयबहादुर,आदि रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button