बाँदा : हर्ष फायरिंग में एक महिला की मौत व युवती की हालत गंभीर

बाँदा में आज हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला की मौत हो गई और वही एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल बांदा में भर्ती कराया गया है ।

बाँदा में आज हर्ष फायरिंग (Harsha firing) के दौरान एक महिला की मौत हो गई और वही एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल बांदा में भर्ती कराया गया है ।

घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाना की पुलिस व आला अधिकारियों मौके पर पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वही घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया, पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है ।

मामला बांदा जनपद के गिरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत वनशखा गांव का है जहां गांव के ही रहने वाले लालमन रैदास के पुत्र का तिलक समारोह चल रहा था तभी समारोह में शामिल होने गांव के पूर्व प्रधान कामता प्रसाद कुशवाहा पहुंचे और वही अपने लाइसेंसी बंदूक से समारोह में फायरिंग करना शुरू कर दिया ।इस हर्ष फायरिंग में समारोह में शामिल होने आई एक महिला को गोली लग गई जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और वही पास में बैठी एक लड़की भी कारतूस के झमरु से गंभीर रूप से घायल हो गए ।

घायल युवती को उपचार के लिए बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

समारोह में शामिल लोगों ने जब इस घटना को देखा तो सभी में अफरा-तफरी का माहौल मच गया ।तत्काल पूरे मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी गई संबंधित थाने ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटना का मौका मुआयना किया और वही अपने संबंधित अधिकारियों को भी इस घटना के विषय में अवगत कराया । वही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा वह अपर पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंच कर पूरी घटना का जायजा लिया और वही मृतक महिला के शव का पंचनामा भरते हुए पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है और वही दूसरी तरफ घायल युवती को उपचार के लिए बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां युवती का इलाज चल रहा है ।

वही पूरे मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया है कि गिरवा थाना क्षेत्र के वनशखा गांव में आज एक तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी जिसमें गांव के ही पूर्व प्रधान के द्वारा चलाई गई गोली से समारोह में शामिल हुई एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है और वही एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसमें घायल ऊटी को उपचार के लिए बाँदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वही मृतक महिला केशव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इतना ही नहीं पुलिस के द्वारा आरोपी पूर्व प्रधान की लगातार तलाश की जा रही है फिलहाल परिजनों के द्वारा अभी कोई भी तहरीर नहीं दी गई है जैसे ही उनके द्वारा तहरीर दी जाती है उसके बाद अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button