बांदा में मिली, अज्ञात युवक की लाश

बाँदा। जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह कायल माइनर के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी (sensation )फैल गयी। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बबेरू थाना क्षेत्र  (Baberu police station )के भदेहदु गांव के नजदीक कायल माइनर में 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ मिला।

समाजसेवी पी सी पटेल जनसेवक को सूचित किया गया

ज्ञात हो कि सोमवार की सुबह गांव के ग्रामीण जब टहलने व नित्यकर्म के लिए खेतों की तरफ निकले तो माइनर के पास लगभग 40 वर्षीय युवक का शव पाया गया। जहां ग्रामीणों द्वारा गांव के ही समाजसेवी पी सी पटेल जनसेवक को सूचित किया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की

समाजसेवी ने तत्काल मौके पर पहुँचकर शव की शिनाख्त के लिए क्षेत्रीय लोगो को बुलाया ,जब कोई पहचान नहीं हो पाई तो समाजसेवी पी सी पटेल के द्वारा मौके पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की, लेकिन काफी देर तक शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

शव मिलने की सूचना मिलते ही बबेरू थानाध्‍यक्ष हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक ने हल्का नीला रंग जीन्स व टीशर्ट पहना हुआ है।

प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा था कि युवक की हत्या किसी अन्य जगह पर की गई है और उसे किसी वाहन द्वारा लाकर भदेहदु गांव के पास कायल माइनर पर हत्यारे कुछ दूरी पर ले जाकर छोड़ दिये है। पुलिस ने आसपास के लोगों से आवश्यक पूछताछ के साथ ही शव के शिनाख्त में लगी हुई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button