बागपत : जहरीली शराब से अब तक छह लोगों की मौत, मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचा सपा का प्रतिनिधि मंडल

स्लग :- जहरीली शराब से अब तक कुल छह लोगो की मौत, पीड़ितों से मिलने पहुंचा सपा का प्रतिनिधि मंडल

बागपत जनपद के चमरावल गांव में जहरीली शराब पीने से अब तक कुल छह लोगो की मौत के बाद आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल पीड़ितों से मिलने उनके गांव पहुंचा। पीड़ितों को सांत्वना देते हुए सपा नेता अतुल प्रधान ने उन्हें हर सम्भव मदद दिलाने का भरोसा दिया।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सपा नेता अतुल प्रधान ने कहा कि शराब की तस्करी लोगो के जीवन को खत्म कर रही है। ये छह लोगों की मौत नही हुई है ये हत्या है। मेरठ व बागपत में जहरीली शराब से 9 लोगो की मौत हो चुकी है। लेकिन प्रशासन यह मानने को तैयार नही कि इनकी मौत जहरीली शराब से हुई है। जिला प्रशासन अपनी मनमानी पर उतारू है और इस पूरे मामले को रफा दफा करने में लगा है।

सपा नेता ने सरकार और प्रशासन से तस्करो को जल्द पकड़वाने की मांग करते हुए पीड़ितों को 10-10 लाख का मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही मेरठ के जखेड़ा में एक बैठक रखेंगे जिसमे प्रशासन से शराब तस्करो पर रोक लगाने की मांग करँगे।

सपा नेता अतुल प्रधान ने प्रशासन व सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट एक साजिश है। यह रिपोर्ट बदली भी जा सकती है। प्रशासन अपने आप को बचाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने साफ कहा कि सपा का प्रत्येक कार्यकर्ता पीड़ितों के साथ है। अगर प्रशासन ने पीड़ितों को दबाने की कोशिश की तो वह सड़को पर उतरकर बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button