बागपत में पकड़ा गया बिजली विभाग का फर्जी एसडीओ…

बागपत में बिजली विभाग का फर्जी एसडीओ पकड़ा गया है. पकड़ा गया आरोपी खुद को बिजली विभाग का एसडीओ बताकर बिजली चोरी पर छापामारी करता था और फिर उन्हे एफआईआर से बचाने के नाम पर पैसे वसूलता था.

बीते कल शहर कोतवाली के कस्बे में आरोपी एक उपभोक्ता से तीस हजार की रिश्वत वसूल रहा था तो बिजली विभाग के असली एसडीओ ने उसको धर दबोचा और पुलिस को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

पकड़ा गया फर्जी एसडीओ बिजली विभाग में रीडर है. जो बिजली मीटर रीडिंग एजेंसी के सुपरवाइजर अमित तोमर के साथ मिलकर फर्जी तरीके से छापामारी करते थे और उपभोक्ता को एफआईआर कराने की धमकी देकर उनसे पैसे वसूली करते थे.

कल भी आरोपी ने अपनी टीम के साथ इंद्रा कॉलोनी में छापेमारी की और उपभोक्ता को एफआईआर कराने की धमकी दी. जिससे उपभोक्ता की माँ को हर्ट अटैक हो गया. जिसके बाद आरोपी ने उनसे तीस हजार रिश्वत की मांग की.

पीड़ित उपभोक्ता ने इसकी शिकायत बिजली विभाग के एसडीओ बागपत ऋतेश्वर बन्धु से की जिसके बाद एसडीओ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे और आरोपी को पुलिस को सौंप दिया. फिलहाल पूरे मामले में जांच पड़ताल चल रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button