बिग बॉस 14 में जल्द सीनियर बनकर एंट्री लेंगे गौतम गुलाटी कहा, “मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते…”

एक्स बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी के बिग बॉस 14 का अहम हिस्सा बनने की खबर थी. जिस तरह गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान शो में तूफानी सीनियर्स की भूमिका निभा रहे हैं, उसी तरह गौतम गुलाटी भी चौथे सीनियर का रोल अदा करते.

जिस तरह गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान शो में सीनियर्स के तौर पर नज़र आ रहे हैं, उसी तरह गौतम गुलाटी भी चौथे सीनियर का रोल अदा कर सकते है। अब गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर बताया है कि वो कब बिग बॉस हाउस में एंट्री करेंगे।

गौतम ने ट्वीट में लिखा- मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था। लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला। क्यों बिग बॉस? बता दे, गौतम गुलाटी के इस ट्वीट ने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं शो में गौतम को देखने की बेकरारी भी बढ़ गई है।

बता दें, गौतम गुलाटी का स्वैग दर्शकों को काफी पसंद आता है. फीमेल्स के बीच गौतम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. गौतम गुलाटी फिल्म राधे में सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. गौतम गुलाटी का मूवी में अहम रोल है. इसके अलावा गौतम कई शोज में भी नजर आ चुके हैं. गौतम बिग बॉस 13 में भी गेस्ट बनकर पहुंचे थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button