बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की स्क्रीनिंग में पापा व बहन के साथ पहुंची जाह्नवी कपूर

मुंबई. फ़िल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ (Beyond The Clouds) से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है. बताते चलें कि ईशान के साथ ही फ़िल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी कपूर भी अपना फ़िल्मी सफ़र प्रारम्भ कर रही हैं. बहरहाल, बुधवार को फ़िल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी जिसमें पापा बोनी कपूर  छोटी बहन ख़ुशी के साथ जाह्नवी कपूर भी पहुंची.

Image result for पापा व बहन के साथ पहुंची जाह्नवी कपूर

‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान  भी कई सितारे नज़र आये लेकिन, सबसे ज्यादा ध्यान श्रीदेवी  बोनी कपूर की बेटियों ने ही खींचा.यहां यह बताना भी दिलचस्प है कि जाह्नवी  ईशान इससे पहले भी औरों की फ़िल्मों की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचते रहे हैं. लेकिन, इस बार मौका ईशान की डेब्यू फ़िल्म की स्क्रीनिंग का था! हाल ही में दोनों ने अपनी फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी की है. बहरहाल, आप देख सकते हैं इस मौके पर जाह्नवी अपने पिता के साथ कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं!

‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ इसी शुक्रवार यानी 20 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है. स्क्रीनिंग के मौके पर ख़ुशी कपूर कुछ इस अंदाज़ में दिखीं.

ईशान खट्टर भी अपनी मां नीलिमा अज़ीम के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे.फ़िल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में उनके साथ मालविका मोहनन भी हैं.

ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म के निर्देशक माजिद मजीदी ईरान के है  वह ऑफबीट किस्म की फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते है. स्क्रीनिंग के मौके पर माजिद मजीदी कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये.

इन सबके अतिरिक्त फ़िल्म डायरेक्टर आर बाल्की, रमेश शिप्पी समेत  भी कई सेलिब्रिटी ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की स्क्रीनिंग के दौरान देखे गए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button