बिहार के गया में लड़की से छेड़खानी का वीडियो वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

पटना/गया। बिहार के गया में एक लड़की के साथ बदसलूकी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पीला सूट पहने एक लड़की को घेरकर कुछ लोग खड़े दिख रहे हैं, उनमें एक बुज़ुर्ग लड़की को पकड़कर उससे सवाल जवाब करता दिख रहा है.

बिहार में लड़कियों की सुरक्षा की स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक महीने के भीतर छेड़खानी और अश्‍लील हरकत के चार वीडियो अबतक वायरल हुए हैं. इनमें हालिया मामला गया का है.

ताजा वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की का दोस्त बीच बचाव करता है जिसपर बुजुर्ग लड़के को दौड़ा कर पीटता है, इसके बाद वो उसे जमीन पर गिरा कर लात से मारता है. इस दौरान दूसरे लड़के उस लड़की को पकड़कर खेतों की तरफ ले जाते दिखे.

आरोप है कि वहां दो दिनों में दो लड़कियों के साथ बदसलूकी हुई, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 17 और 18 मई का है, लेकिन इस मामले में अब तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है.

इस मामले पर गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ है और कुछ लोग लड़की के साथ छेड़खानी और मारपीट कर रहे हैं. हमें जानकारी मिली है और यह घटना मीडिया में भी है. वीडियो की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ANI

@ANI

We have got this info and it has been reported in media too, video will be verified and necessary action taken against the culprits: Rajiv Mishra,Gaya SSP on viral video of a girl being molested and thrashed.

वीडियो वजीरगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस बारे में वजीरगंज थाने को सूचित कर दिया गया है और वीडियो के जरिये आरोपियों की पहचान की जा रही है.

ANI

@ANI

The government has taken cognizance of the incident, two people have been arrested till now, a speedy trial will be conducted, also appeal to the public to help government in curbing such incidents: Sushil Modi, Deputy CM, on two molestation viral videos from Gaya

इसी मामले में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा, सरकार ने इस घटना को संज्ञान में लिया है. अबतक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना की तेजी से सुनवाई होगी और लोगों से अपील की जा रही है कि वे आरोपियों को पकड़वाने में मदद करें.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button