बॉयफ्रेंड के धोखा देने के बाद इन एक्ट्रेस को मजबूरन तलाकशुदा मर्दों से करनी पड़ी शादी, पहली ने तो…

प्यार ज़िंदगी को खूबसूरत बना देता है, मगर ये प्यार कई बार लोगों को मरने पर भी मजबूर कर देता हैं। किसी से दिल लगाने का खूबसूरत एहसास धोखा खाने के बाद कितना दर्दनाक बन जाता है इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि धोखा खाने के बाद कई लड़कियां जान दे देती हैं। इस लिस्ट में कई मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी शुमार हैं।

1- करीना कपूर
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेबो करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर की खबरें लगातार मीडिया पर छाई रहती थी. दोनों काफी समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे हैं लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो गए जिसके बाद करीना ने तलाकशुदा अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली.

2- रानी मुखर्जी
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अमिताभ बच्चन के एकलौते बेटे अभिषेक बच्चन संग रिलेशनशिप में थी. लेकिन अभिषेक ने रानी मुखर्जी को धोखा देकर ऐश्वर्या राय से शादी कर ली. जिसके बाद रानी मुखर्जी ने भी तलाकशुदा आदित्य चोपड़ा से शादी की.

3- रवीना टंडन .
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार दोनों काफी समय तक लम्बे रिलेशनशिप में रहे हैं. लेकिन अक्षय ने रवीना को धोखा दे दिया और ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली जिसके बाद रवीना ने भी तलाकशुदा डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button