बॉलीवुड ही नहीं बल्कि छोटे परदे के ये कलाकार भी हैं ड्रग्स मामले का हिस्सा, NCB कर रही है पूछताछ

सुशांत केस में जब से ड्रग्स से ड्रग्स एंगल सामने आया है। लोगो का माया नगरी में रह रहे कलाकारों को देखने का नज़रिया बदल गया है। हर दिन किसी ना किसी बड़े सेलेब्स का नाम इस केस में शामिल हो जाता है। जिसके चलते हर कोई हेरना है। हाल में श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों का नाम भी इस केस में शामिल हो चुका है। जिनसे एनसीबी जल्द पूछताछ कर सकती है।

दरअसल बुधवार सुबह ही एनसीबी की एक टीम ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जानकारी मिलने के बाद अबिगैल पांडे (Abigail Pande) और सनम जौहर (Sanam Johar) के घर रेड की थी. कई घंटे चली एनसीबी की इस रेड के बाद इस जोड़ी के घर से एनसीबी को दोनों के खिलाफ ड्रग्स मामले में कई पुख्ता सबूत मिले हैं. हालांकि यह सबूत क्या हैं, इसपर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

अब बॉलीवुड के गलियारों से निकल कर ड्रग्स मामला टीवी की गलियारों में आ गया है। टीवी के एक जाने माने कपल का नाम अब इस केस में शामिल हो गया है। इस कपल का नाम अबिगेल पांडे और सनम जौहर है।

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की बात करें तो इस मामले में अब तक सारा अली खान (Sara Ali Khan), राकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), दिया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम सामने आया है. इन सभी के खिलाफ अब एनसीबी जल्द ही एक्शन भी ले सकती है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button