बड़ा खुलासा: सुशांत के इस करीबी दोस्त को पहले से थी उनके मर्डर की जानकारी, लेकिन इस वजह से…

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब सुशांत के दोस्त गणेश ने एक्टर की मृत्यु पर बड़े दावे किए हैं. गणेश ने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए गणेश ने कहा, ‘निर्देशक संदीप सिंह की टीम में कार्य करने वाले मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि संदीप को सुशांत के मर्डर कि जानकारी पहले से थी. सुशांत बहुत जल्द अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मृत्यु को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले थे. सुशांत की मर्डर हुई है व मुंबई पुलिस की आत्यमहत्या वाली थ्योरी पूरी तरह से गलत है.’

आज रिया के CA रितेश मोदी से ED खास पूछताछ करेगी। रितेश मोदी से रिया चक्रवर्ती के फाइनेंस, इनकम और खर्चों के बारे में पूछा जाएगा। ED अब तक सुशांत सिंह राजपूत केस में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें रिया के साथ-साथ उनकी फैमिली समेत सुशांत की बहन मीतू सिंह, एक्टर की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का नाम शामिल हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया पर उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया है। अब ED इसी बात का पता लगा रही है, इसके अलावा CBI भी सुशांत केस की जांच में जुटी है। वे कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है, लेकिन अभी तक CBI की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है, दूसरी तरफ, सुशांत केस की जांच पर अभी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button