बड़ी खबर: सुशांत मर्डर केस में आज पता चलेगा असली कातिल का नाम व मृत्यु की असली वजह

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  के चाहने वालों को काफी बेसब्री से आज के दिन का इंतजार था. क्योंकि सुशांत की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या? आज को यह सच सामने आने वाला था. सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आज एम्स की टीम सीबीआई को सौंपने वाली थी. लेकिन अभी अभी जानकारी सामने आई है कि ये मीटिंग अब टल गई है.

यानी इस विसरा रिपोर्ट के सामने आने में अब थोड़ा इंतजार और करना होगा.शुक्रवार की देर शाम तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए विसरा का परीक्षण नई दिल्ली में एम्स के फोरेंसिक विभाग में किया जा रहा था.

सूत्रों ने कहा, “विसरा को विकृत कर दिया गया है. यह रासायनिक और विषाक्त (टॉक्सिकोलॉजिकल) विश्लेषण को वास्तव में मुश्किल बनाता है.”

कई मीडिया आउटलेट्स ने मुंबई पुलिस के इस रुख पर सवाल उठाया है कि अभिनेता ने आत्महत्या ही की है, इस संदर्भ में अब विसरा विश्लेषण से अभिनेता की मौत के रहस्य से पर्दा उठ सकता है.

अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की ओर से की जा रही जांच में इस बात की पुष्टि हो जाएगी कि सुशांत की मौत किसी प्रकार के ड्रग ओवरडोज से हुई है या उन्होंने साधारण तौर पर ही आत्महत्या की है. विसरा विश्लेषण से बॉलीवुड स्टार की मौत का सही तरीके से पता चल सकेगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button