भदोही : रिश्वत लेने के मामले में एसपी की बड़ी कार्रवाई, दरोगा निलंबित

भदोही में युवक से पांच  हजार की रिश्वत लेने के मामले में दरोगा निलंबित हो गया है। एसपी ने दरोगा दिलशाद खान के खिलाफ करवाई करते हुए निलंबित कर दिया है। साथ ही एसपी ने सीओ को जांच के आदेश दिए है ।

भदोही में युवक से पांच  हजार की रिश्वत लेने के मामले में दरोगा निलंबित हो गया है। एसपी ने दरोगा दिलशाद खान के खिलाफ करवाई करते हुए निलंबित कर दिया है। साथ ही एसपी ने सीओ को जांच के आदेश दिए है ।

मालूम हो कि ज्ञानपुर कोतवाली में तैनात दरोगा का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो। जिसमें एसपी ने दरोगा दिलशाद खान को निलंबित कर दिया है।भदोही में जमीनी विवाद में दरोगा का पांच हजार रूपये की रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में खाकी वर्दी पहने दारोगा जमीन विवाद सुलझाने के लिए पांच हजार रूपये की घुस लेने का वीडियो बहुत जोरों पर वायरल हो रहा है।

दरोगा ने 5 हजार रुपये वापस करने से किया इनकार

इतना ही नहीं दारोगा ने पैसा लेने के बाद काम न करने का मामला =भी सामने आया। वायरल वीडियो में पैसे लेने के बाद काम न करने पर ग्रामीण पैसे वापस मांग रहा है। दरोगा ने 5 हजार रुपये वापस करने से किया इनकार।

हमें अहिर मिया एक होते है क्यूँ शर्मिंदा कर रहे हो

दरअसल दरोगा दिलशाद खान ज्ञानपुर कोतवाली में तैनात है। दरोगा जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिमसे पीड़ित दारोगा से कहता सुनाई दे रहा है कि साहब मडहा न हट सके तो पैसा वापस कर दिजिये 10₹ ब्याज पर लिया हूँ वापस करना है। और दारोगा जी जवाब दे रहे है कि छोटे भाई पैसा दिये हो मालूम है हमें अहिर मिया एक होते है क्यूँ शर्मिंदा कर रहे हो।

यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया

फिर लड़का कहता है कि साहब पडहा न हट सके पैसा वापस कर दिजिये 10₹ ब्याज पर लिया हूँ। फिर जवाब में दरोगा जी कहते है पैसा देना सम्भव नहीं है, लेकिन तुम्हारा मडहा हटवा देगें।  इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button