भाई के साथ पूल में जाना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, इन्टरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा ये विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं । एक्ट्रेस बीते कुछ दिनों से वेकेशन मूड एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।  अब भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ  एन्जॉय कर रही हैं । सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं । तस्वीरें में वो भाई इब्राहिम अली खान के साथ पूल में एन्जॉय करती दिख रही हैं ।

वीडियो में दिख रहा है कि सारा अली खान पूल में मस्ती कर रही हैं। तभी इब्राहिम बत्तख की एक्टिंग करते हुए आते हैं और सारा को धक्का दे देते हैं। इससे ट्यूब पर बैठीं एक्ट्रेस पूल में गिर पड़ती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, “जब वह कहे कि उसे हमेशा मेरा साथ मिल गया है, लेकिन उसका मतलब यह नहीं है। आप सभी को राखी की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं। इसमें सारा, वरुण धवन अपोजिट दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है। फिल्म की डबिंग हो चुकी है। मार्च या अप्रैल में इसका ट्रेलर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इवेंट को टाल दिया गया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button