भाजपा विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता के जेल में बंद पिता की मौत मामले में छह सस्पेंड

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप के आरोप के मामले ने तूल पकड़ लिया है। दरअसल पीड़िता के पिता बीती 3 अप्रैल को हुई मारपीट के आरोप में जेल में बंद थे आज सुबह उनकी तबीयत बिगड़ी, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद दो पुलिस अधिकारियों को और चार कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. आपको बता दें कि 8 अप्रैल रविवार को पीड़िता ने परिजनों के साथ सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की और भाजपा विधायक पर रेप का आरोप लगाया।

सोमवार को मारपीट के आरोप में जेल में बंद पीड़िता के पिता की तबीयत बिगड़ी और अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी अशोक कुमार भदौरिया समेत दो पुलिस अधिकारियों और चार कॉन्स्टेबल्स को निलंबित कर दिया गया है। पीड़िता के पिता से मारपीट करने वाले चार आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में दो पुलिस अधिकारियों और चार सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही रेप पीड़िता के पिता के साथ मारपीट करने वाले चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पीड़िता से मारपीट के आरोप में विनीत मिश्रा, बऊवा, शैलू और सोनू को गिरफ्तार किया है। पीड़िता के पिता सुरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू जिला कारागार में 3 अप्रैल को हुई मारपीट की घटना में गिरफ्तारी के बाद बंद थे। बीती रात जिला कारागार में पप्पू ने पेट में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उनकी तबीयत और बिगड़ी। उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button