भारत में लॉन्च होते ही इस एक्टर ने खरीदी S Class मर्सिडीज बेंज, लोग बोले:”इतना पैसा हैं तो दान…”

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जितने के बाद KBC की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच बच्चन परिवार में एक और गाडी का आगमन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, अमिताभ ने S Class मर्सिडीज बेंज खरीदी है।

इस बार उन्होंने S Class मर्सिडीज बेंज खरीदी है जो भारत में लॉन्च होने के साथ ही अमिताभ के घर की शोभा बढ़ा रही है। इस कार की कीमत 1 करोड़ 38 लाख रूपये बताई जा रही है। भारत में जिस दिन यह कार लॉन्च उसी दिन बिग बी ने उसे खरीद लिया है जिससे पता चलता है उन्हें गाडियों से कितना प्यार है।

इस गाडी के नंबर की अगर बात करे तो इसका नंबर MH02FJ4041 है जिसका टोटल करे तो 11 होगा है बिग बी की जन्म तारीख भी 11 है वही 11 उनका लकी नंबर है। सफ़ेद कलर की यह गाड़ी उनके घर की शोभा बढ़ा रही है। आपको बता दे अमिताभ बच्चन अभी टीवी शो केबीसी 12 की तैयारियों में लगे हुए है। जिसका प्रोमो कुछ दिन पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ इन दिनों टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग में बिजी हैं। रविवार को इस शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन शो के पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button