भाषण से आया भूकंप इतना जबरदस्त था कि राहुल सीधा पीएम की शरण में चले गएः स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। आज मोदी सरकार के खिलाफ संसद में आज अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है और चर्चा के बाद वोटिंग होगी. अविश्वास प्रस्ताव में सभी पार्टियों के बोलने का समय तय कर दिया गया है. बीजेपी को सबसे ज्यादा 3 घंटे और 33 मिनट बोलने का समय मिला जबकि कांग्रेस को 38 मिनट का समय दिया गया है. आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सदन में बोलते हुए बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी, नौकरियों, राफेल डील को लेकर पीएम मोदी पर करारे वार किए. राहुल गांधी के बोलने के दौरान सदन में काफी हंगामा भी हुआ.

राहुल गांधी के भाषण के ऊपर कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने एबीपी न्यूज से कहा कि हमने आज राहुल गांधी के भाषण के रूप में सदन में झूठ देखा और देश आज राहुल गांधी के झूठ का गवाह बना है. जब पीएम मोदी को राहुल गांधी ने गले लगाया तो इसका जवाब पीएम ने उन्हें गले लगाकर बड़ों की तरह आशीर्वाद देकर दिया जो पीएम मोदी का बड़प्पन दिखाता है. राहुल गांधी बेबुनियाद आरोपों की राजनीति कर रहे हैं और भाषण में बेवजह की बातें की हैं.

2014 में देश ने पीएम मोदी को गले लगा लिया था और राहुल गांधी अब पीएम को गले लगा रहे हैं. स्मृति ईरानी ने व्यंग्य करते हुए कहा कि जहां राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी उन्हें 15 मिनट का समय दें तो भूकंप आ जाएगा. आज उन्हें बोलने का समय दिया गया और भूकंप इतना जबरदस्त था कि राहुल गांधी सीधा पीएम की शरण में चले गए.

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को अगर ये ही नहीं पता था कि हिंदुस्तानी होने का मतलब क्या होता है तो इससे ज्यादा क्या कहा जा सकता है कि पीएम मोदी ने उन्हें ये सबसे बड़ी बात समझाई है. पूरे भाषण में ये साफ नहीं हुआ कि वो कहना क्या चाहते हैं. उनकी न तो भाषा पर पकड़ थी न ही विषय पर. राहुल गांधी का पूरा भाषण मनोरंजक भाषण के अलावा और कुछ नहीं कहा जा सकता है. राहुल गांधी का भाषण अच्छा नहीं हुआ तो पीएम के गले लग गए और अपनी कमियों को छुपाने का प्रयास किया.

BJP

@BJP4India

We cannot thank you enough for the entertainment!

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button