मथुरा : कंजौली घाट पर घायल अवस्था में मिली किशोरी, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

थाना बलदेव इलाके के कंजौली घाट पर घायल अवस्था में मिली किशोरी से इलाके में सनसनी फैल गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोरी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जंहा किशोरी ने बताया कि कल रात्रि उसके भाई और उसके जीजा ने उसे अपने साथ थाना बलदेव इलाके में लेकर आए थे और उसके साथ मारपीट कर उसे यमुना में फेंक कर चले गए किशोरी को जब होश आया तो किसी तरह वह सड़क किनारे पहुंची और लोगों से मदद की गुहार लगाई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायल युवती को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। किशोरी के सर पर गहरी चोट के निशान थे और एटा की रहने वाली है।

पीड़िता ममता ने बताया कि वह कुछ समय से अपने जीजा के घर आगरा रह रही थी और उसका पास के ही रहने वाले एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, बदनामी के डर की वजह से ममता के जीजा ने पूरी जानकारी ममता की एक भाई को दी, ममता के भाई और जीजा ने मिलकर योजना बनाई और उसे मौत के घाट उतारने का पूरा प्लान बना लिया, ममता को बाइक पर बिठाकर थाना बलदेव इलाके के कंजौली घाट पर लेकर पहुंचे, जहां उसके साथ मारपीट की और ममता की सर पर पत्थर मारकर उसे मारने का प्रयास किया और उसे यमुना में फेंक कर फरार हो गए, पीड़िता ममता को होश आया जैसे तैसे कर वह सड़क किनारे पहुंची और वहां से गुजर रही लोगों से मदद की गुहार लगाने लगी।लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर आरोपी पीड़ित के भाई और जीजा की तलाश में जुट गई।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button