महराजगंज : इंडो-नेपाल सीमा पर ढाई करोड़ो रुपये के चरस के साथ घुसपैठ कर रहा नेपाली नागरिक गिरफ्तार

पुलिस व एसएसबी टीम को मिली बड़ी सफलता, करोड़ो का चरस बरामद

महराजगंज:- यूपी के सोनौली थाना क्षेत्र के इंडो-नेपाल सीमा पर पुलिस व एसएसबी की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। करोड़ो रूपये के मादक पदार्थ के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पड़ोसी मुल्क नेपाल से लगातार मादक पदार्थों की तस्करी का मामले सामने आ रहा है। महराजगंज जिले से लगी भारत नेपाल की सोनौली सीमा पर पुलिस और एसएसबी की टीम को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। नेपाल से अवैध रास्ते से घुसपैठ कर रहे एक नेपाली नागरिक के कब्जे से पुलिस ने 2 करोड़ 17 लाख रुपये के कीमत की चरस बरामद की है।

पुलिस की पूछताछ में नेपाली युवक ने बताया कि वह चरस की खेप लेकर भारत की राजधानी दिल्ली जा रहा था। उसे इस खेप के बदले मोटी रकम मिलती। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया और इस कारोबार से जुड़े अन्य लोगो की तलाश तेज कर दी।

पुलिस अफसरों के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर तलाशी शुरू कर गहनता से जाँच किया गया और सीमा के सटे ही श्यामकाट बाग़ीचे से एक नेपाली युवक को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से लगभग 62 किलोग्राम मादक पदार्थ [चरस] बरामद किया गया। जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत ढा़ई करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button