महिंद्रा शोरूम के वर्कशाॅप के स्क्रब यार्ड व प्लास्टिक में लगी आग

फिरोजाबाद थाना लाइनपार क्षेत्र मीरा चौराहे पर कमलेश आॅटो के नाम से महिंद्रा शोरूम के वर्कशाॅप के स्क्रब यार्ड जिसमें फ्रेश माल नहीं रखा जाता में आग लग गई। मैनेजर एससी गौड़ ने बताया जान माल की कोई हानि नहीं हुई बाकी देखने पर पता चले कितना नुकसान हुआ है। 

जानकारी होते ही मौके पर थाना पुलिस और दमकल की तीन गाड़ियां पहुंच गयी। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गय
वहीं मौके पर पहुँचे एफएसओ जसवीर सिंह ने बताया यहां पर कमलेश ऑटो मोबाइल वर्कशॉप है इनके बताए अनुसार प्रथम दृष्टया किसी वर्कर ने बीड़ी या सिगरेट पीकर फेंक दी जिससे यहां पड़ी प्लास्टिक बेकार मैटेरियल ने आग पकड़ ली, तीन गाड़ियां हमने बुला ली, पंद्रह मिनट में आग पर काबू पा लिया जाएगा।

‘धर्म परिवर्तन’ मामलें में योगी सरकार लेने जा रही है ये बहुत बड़ा फैसला

वहीं नुकसान को लेकर कहा कि इसके बारे में मालिकान बता पाएंगे

फ़िरोज़ाबाद जिले के नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नगला पेज के समीप एक कार आवारा जानवर को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर नीम के पेड़ से टकरा गई इस हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की आवाज सुन स्थानीय लोगो की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गयी और स्थानीय लोगो ने सभी घायलों को इलाज के लिये जिला सयुंक्त अस्पताल भिजवाया जंहा दो लोगो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वही गंभीर रूप से घायल तीन लोगो को प्राइमरी ट्रीटमेंट देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी जिला सयुंक्त अस्पताल आ गयी और मृतको के शव का पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चेरी भिजवा दिया। इस हादसे के बाद मृतक के परिवारीजनों में कोहराम मच गया। सभी लोग नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव नगला पेज के बताये गए जो किसी दावत से लौट कर वापस अपने घर जा रहे थे । तभी नगला खंगर मोड़ ओर इनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गयी ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button