माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार रखनेवालों का समूल नाश सुनिश्चित: योगी

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीया दलित युवती के साथ कथित सामूहिक बलात्कार मामले में सूबे के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखनेवालों का समूल नाश सुनिश्चित है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कहा कि उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखनेवालों का समूल नाश सुनिश्चित है. इन्हें ऐसा दंड मिलेगा, जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि आपकी उत्तर प्रदेश सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा और विकास हेतु संकल्पबद्ध है. यह हमारा संकल्प है-वचन है. गुरुवार को हुए प्रदर्शन और बवाल के बाद मुख्यमंत्री पहली बार सोशल मीडिया पर आकर अपनी बातें कहीं।

मालूम हो कि एक दिन पहले गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में उससमय ले लिया, जब वे दोनों दलित बालिका के परिवार से मुलाकात के लिए हाथरस जाने पर अड़े हुए थे। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता. उप्र में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है. इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय! वहीं, मुख्यमंत्री को जिम्मेदारी लेनी चाहिए और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उत्तर प्रदेश में बहनों को न्याय नहीं मिलता. यह कोई पहली बार नहीं है. आपको याद होगा कि पिछले साल भी इसी वक्त हम उन्नाव की बेटी की लड़ाई लड़ रहे थे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button