मायावती का सवाल- खाना भी अपना, बर्तन भी अपने, दलितों के साथ फिर कैसा भोज?

लखनऊ। बीएसपी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीजेपी के ‘दलित प्रेम’ पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि बीजेपी को दलितों की कोई फिक्र नहीं है लेकिन चुनाव आने पर बीजेपी जरूर दलितों को याद कर लेती है. उन्होंने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रतापगढ़ में दलितों के घर भोजन करने के संदर्भ में यह बयान दिया है.

मायावती ने कहा कि बीजेपी फोटो खिंचवाने और ड्रामेबाजी के लिए यह कर रही है. उन्होंने कहा कि साबित हो चुका है कि कांग्रेस-बीजेपी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और जनता अब सच जान चुकी है, उसे गुमराह नहीं किया जा सकता.

योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को प्रतिपगढ़ में दलितों के घर भोजन किया था. इस पर मायावती ने कहा कि सभी जानते हैं कि बीजेपी दलितों के बारे में क्या सोचती है. उन्होंने कहा कि जब उनके मंत्री दलितों के घर जाते हैं तो अपना भोजन और बर्तन साथ लेकर जाते हैं. यहां तक कि वो दलितों की परछाई भी अपने ऊपर नहीं पड़ने देना चाहते.

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि बीजेपी को दलितों की जरा भी चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस इसी तरह के काम करती थी अब बीजेपी उसी को दोहरा रही है.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने अपने नए कार्यक्रम रात्रि चौपाल के तहत लोगों से मिल रहे हैं. सोमवार को प्रतापगढ़ के मधुपुर गांव पहुंचे. यहां सीएम ने चौपाल लगाई और जनता के साथ सीधे संवाद किया. इसके अलावा योगी ने दलितों के घर पर भोजन भी किया. योगी के साथ सूबे के कई मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button