माल्या की चिट्ठी पर इतराई बीजेपी, संबित पात्रा बोले- अब वाड्रा की बारी

नई दिल्ली। शराब कारोबारी विजय माल्या की चिट्ठी पर मचे बवाल के बीच भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि विजय माल्या ने जो चिट्ठी लिखी है, उससे साफ है कि वह घबराया हुआ है.

पात्रा ने कहा कि चिट्ठी में विजय माल्या कह रहा है कि मुझे बैंक डिफॉल्ट केस का पोस्टर बॉय बना दिया गया है. संबित पात्रा बोले कि जबकि वो यूपीए के समय में किंग ऑफ गॉड कहा जाता था. पात्रा ने कहा कि 2011 में माल्या ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को शुक्रिया किया था, लेकिन अब उसकी भाषा पूरी तरह से बदल गई है.

रॉबर्ट वाड्रा पर किया सीधा वार

संबित पात्रा ने विजय माल्या के बहाने रॉबर्ट वाड्रा को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले आयकर विभाग ने रॉबर्ट वाड्रा से 25 करोड़ रुपए जमा कराने को कहा था. क्योंकि उन्होंने कई नियमों का उल्लंघन किया था. जिसमें इनकम का सोर्स ना बताना, काफी बड़ी मात्रा में इनकम होना, लोन की पूरी जानकारी ना देना शामिल है. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को बेनामी संपत्ति के लिए जाना जाता है.

संबित पात्रा का कहना है कि राबर्ट वाड्रा ने 25 करोड़ जो बकाया था उसको छुपाया था. एक षड्यंत्र के तहत इस रकम को इनकम टैक्स को नहीं बताया था. यूपीए सरकार ने भी उसको देखा भी नहीं था.

BJP

@BJP4India

LIVE : Press conference by Dr. @sambitswaraj https://www.pscp.tv/w/bgMv5DFZTEVKTlh4RG5ORU58MVprSnpOQkF2WWdKdgggRSWqooamHmAhIK_1Jt9PqvGSB83-FYK-26r4j9JL 

BJP @BJP4India

LIVE : Press conference by Dr. @sambitswaraj

pscp.tv

बीजेपी प्रवक्ता ने सीधे राहुल गांधी से सवाल दागा कि पिछले कई साल में इन कागजातों की जांच क्यों नहीं की गई. उन्होंने आरोप लगाया कि ब्लू ब्रीज़र नाम की एक कंपनी जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 2008 में डायरेक्टर पद पर थे. जिसके बाद प्रियंका वहां से निकल गई और श्रीनिवासन को डायरेक्टर बना दिया गया. आज वही श्रीनिवासन कांग्रेस में सचिव पद पर है.

राहुल पर खड़े किए सवाल

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में भारत को महिला के लिए असुरक्षित बताया गया था, जिसपर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा था. संबित ने अब राहुल गांधी से सीधा सवाल पूछा है कि आखिर उन्होंने किस आधार पर भारत को सीरिया और अफगानिस्तान जैसे देशों से कम सुरक्षित बताया है. उन्होंने कहा कि आज के समय में भारत से ज्यादा अमेरिका में रेप होते हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button