माही ने ऐसे मनाया साक्षी का बर्थडे, हार्दिक नजर आए सिगार पीते हुए

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं.  उन्हें इस दौरे की इस सीरीज में शामिल नहीं किया गया था जिसपर काफी बवाल भी हुआ था. सोशल मीडिया पर भी धोनी की टीम इंडिया में अहमित और उनके खराब फॉर्म की काफी चर्चा हुई थी. बहराल जहां टीम इंडिया इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है, धोनी अभी भी हिंदुस्तान में ही हैं. हाल ही में माही ने मुंबई में अपनी पत्नी साक्षी धोनी का बर्थडे दो दिन पहले ही मंबई में सेलिब्रेट किया जिसमें हार्दिक पांड्या भी शामिल हुए. हार्दिक भी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए गई जो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं.

पति के ज्यादातर मैचों में चियर करती दिखाई देने वाली साक्षी धोनी भी एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं.  उनका जन्मदिन सोमवार 19 नवंबर को है लेकिन माही ने मुंबई में अपने दोस्तों के साथ उनका बर्थडे मनाया. साक्षी का केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके अलावा बर्थडे की तस्वीरें भी शेयर की गईं. इस वीडियों में साक्षी केक काटने के बाद माही को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं. इसके बाद साक्षी ने अपने दोस्तों को इशारे से केक खाने के लिए बुलाया.

सिगार पीते नजर आए हार्दिक
इसके अलावा केक काटने का भी वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में हार्दिक माही के पीछे खड़े हैं वे मुंह में सिगरेट जैसी चीज पकड़े दिखे. इसके बाद हार्दिक झुके और उनका मुंह तो दिखाई नहीं दिया, लेकिन उसके पास से धुंआ निकलता दिखाई जरूरत दिया. फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि वे सिगार पी रहे हैं

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button