मीरजापुर में बड़ी बहन ने प्यार में बाधक बनी छोटी बहन को उतारा मौत के घाट

मीरजापुर। पड़री के भरूहिया गांव निवासी किशोरी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बहन की गला दबाकर हत्या की थी। दोनों हत्याकांड को दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को आमघाट रेलवे लाइन पर फेंककर फरार हो गए थे। जानकारी होने पर पुलिस ने दोनों को नगर के पक्के पोखरा के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि नंदनी उनके प्यार में बाधा बन रही थी, इसलिए उसे रास्ते से हटाने की साजिश रचते हुए मार डाला। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध हत्या समेत अन्य आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया। ये बाते प्रभारी पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने शुक्रवार की दोपहर पुलिस लाइन में घटना का पर्दाफाश करते हुए बतायी।

प्रभारी एसपी ने बताया कि गुरुवार को सूचना मिली कि पड़री के भरूहिया गांव निवासी दिलीप सिंह की (15) व (10) की दो पुत्रियां घर से सब्जी खरीदने पड़री बाजार निकली थी। इसी दौरान अबूझ हाल में गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिल रही है। सूचना पर सीअो सदर डा. अरूण कुमार के नेतृत्व में पड़री निरीक्षक वेंकटेश तिवारी, उपनिरीक्षक संजय यादव पूरी टीम के साथ उसकी खोजबीन में जुट गए। महिला थानाध्यक्ष सीमा सिंह भी खोजबीन में लग गई।

प्रभारी एसपी खुद रातभर खोजबीन करते रहे। भोर में करीब चार बजे सूचना मिली कि एक किशोरी का शव देहात कोतवाली के आमघाट रेलवे क्रासि के पास क्षतविक्षत अवस्था में पड़ा है। पुलिस वहां पहुंची और शव को बरामद किया। परिजनों को दिखाया तो पिता दिलीप ने शव की पहचान अपनी छोटी बेटी नदंनी के रूप में की। किसी अनहोनी होने की आशंका जताते हुए बड़ी बहन की खोजबीन की तो पक्के पोखरा के पास एक युवक के साथ मिली। पुलिस ने आशंका होने पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो प्रेमी प्रमोद बिंद पुत्र रामलाल निवासी भरूहिया ने बताया कि करीब दो साल से उसका अंजनी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। जिसमें नंदनी बाधा बन रही थी। उससे रास्ते से हटने के लिए कहा जा रहा था लेकिन वह नहीं मान नहीं रही थी। जिससे उसको मारने का प्लान बनाया गया।

एक अक्टूबर को अंजनी उसे बाजार घुमाने के बहाने इमरती बाजार पड़री ले आई। वहां साइकिल खड़ा किया। इसके बाद दो दोनों मेरे साथ बाइक से पक्के घाट आई। वहां घुमने के बाद बिसुुंदरपुर गया। रात करीब नौ बजे सिविल लाइन स्थित एक कपड़े की दुकान से कपड़ा खरीदा। एसपी कार्यालय के सामने एक होटल में खाना खाया। फिर आमघाट रेलवे क्रासिंग पर पहुंचा। वहां कुछ लोगों को देखकर राजपुर नहर के पास आया। वहां से सीधे रेलवे लाइन किनारे पहुंचा। देर रात नंदनी का गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को रेलवे लाइन पर रखकर फरार हाे गया। एडीजी ने दस घंटे में घटना का खुलासा करने पर पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम दिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button