मुंबई: सिंधिया हाउस में भीषण आग, बिल्डिंग में इनकम टैक्स का ऑफिस

मुंबई। आर्थिक राजधानी मुंबई के सिंधिया हाउस में शुक्रवार शाम को भीषण आग लग गई. सिंधिया हाउस की तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी है. आपको बता दें कि इस बिल्डिंग में आयकर विभाग का दफ्तर है. आग लगने के बाद इस बिल्डिंग में करीब चार से पांच लोग फंस गए थे, जिन्हें बाद में बचा लिया गया.

आग बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की चार से पांच गाड़ियां पहुंच चुकी हैं. बताया जा रहा है कि आग पहले दूसरे मंजिल पर लगी थी, जिसके बाद फैलते हुए तीसरी और चौथी मंजिल तक पहुंच गई. आग कैसे लगी है, अभी इसका कोई कारण पता नहीं लगा है.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Mumbai: The Level-2 fire that broke out inside an office at Scindia House (Commercial) now becomes Level 3 fire. The five persons who were stranded have also been rescued.

आपको बता दें कि इसी बिल्डिंग में आयकर विभाग का दफ्तर है. बताया जा रहा है कि पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी से जुड़े सारे कागज़ भी इसी दफ्तर में हैं. हालांकि, अभी क्या किसी सामान को नुकसान पहुंचा है या कोई घायल हुआ है ऐसी कोई जानकारी नहीं है.

गौरतलब है कि बीते साल दिसंबर में न्यू ईयर पार्टी के दौरान मुंबई के कमला मिल्स में स्थित एक पब में भीषण आग लग गई थी. इस घटना में 14 लोगों की जान चली गई थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button