मुन्ना बजरंगी की हत्या के लिए रुड़की जेल से बागपत जेल शिफ्ट हुआ था सुनील राठी?

बागपत। जिला जेल की तन्हाई बैरक में यूपी के कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या हो गई है. वो यहां कुख्यात सुनील राठी और विक्की सुनहेड़ा के साथ बंद था. उसे झांसी जेल से पेशी के लिए बागपत लाया गया था. आज उसकी पेशी होनी थी लेकिन उससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई.

आरोप है कि सुनील राठी ने मुन्ना की हत्या की है. सुनील पहले रुड़की जेल में बंद था और वहां उसने अपनी जान का खतरा बताया था. उसने कोर्ट से बागपत जेल शिफ्ट करने की गुहार लगाई थी जिसके बाद उसे बागपत जेल शिफ्ट कर दिया गया था.

सुनील राठी उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपराध जगत का बड़ा नाम है. अपने पिता की हत्या के बाद उसने चार हत्याएं की थीं. उसकी मां पिछले विधानसभा चुनाव में बीएसपी के टिकट पर छपरौली विधानसभा से चुनाव भी लड़ चुकी हैं.

बीएसपी के पूर्व विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के मामले में बागपत कोर्ट में मुन्ना की पेशी होनी थी. मुन्ना बजरंगी की पत्नी पहले ही उसकी हत्या की आशंका जता चुकी थी. इससे पहले झांसी जेल में भी मुन्ना पर हमला हुआ था.

जौनपुर के कसेरूपूरेदयाल गांव का रहने वाले मुन्ना बजरंगी का नेटवर्क मुंबई, पश्चिम बंगाल, हरियाणा और पूर्वी उत्तर प्रदेश में फैला हुआ था. बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के बाद मुन्ना बजरंगी अपराध की दुनिया में दहशत का दूसरा नाम बन गया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button