मुरादाबाद : केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कही ये बात

किसान चौपाल को सम्बोधित करने पहुँचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कोंग्रेस और विपक्ष

किसान चौपाल को सम्बोधित करने पहुँचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कोंग्रेस और विपक्ष को घेरते जोरदार हमला बोला अभी तक हमने लोगो को संविदा पर नोकरी करते हुए देखा, अब संविदा की सियासत शुरू गई है, वो लोग संविदा की सियासत कर रहे है, जो फूल टाइम फिस्सडी और पार्ट टाइम कब्बडी खेलते है। क्योंकि उनके पास मुद्दों की जो कंगाली है, उसने उन्हें मवाली जैसा बना दिया है। इसलिए वो किसानों को गुमराह करने की कोशिश करने में लगे है। खुशी की बात ये है कि देश प्रदेश की सरकारों पर लोगो का विश्वास कायम है, उनका यही विश्वाश कांग्रेस एन्ड कम्पनी और सपा बसपा उनके चंपू और चाटुकार सभी शामिल है।वो सब बोखलाहट और हताशा में है।

हाथरस प्रकरण पर बोलते हुए कहा कि जो भी गुनहगार है उसके खिलाफ कार्यवाही जरूर होगी। हाथरस मामले में पीएफआई और दूसरे संगठनों के नाम आने पर बोले कि कुछ न कुछ गड़बड़झाला जरूर है।
राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि न नो मन तेल होगा और न राधा नाचेगी, राहुल गांधी को आदत बहुत खराब लग गई है उन्होंने मनमोहन सिंह सरकार के दौरान भी एक बिल की कॉपी संसद के अंदर फाड् कर नॉन संस् कहा था, राहुल गांधी कॉप्ने से बाहर निकलना चाहिए ,ये उनकी मम्मी जी या मनमोहन सिंह की सरकार नहीं है ये मोदी सरकार है। वही मंच सभालते ही वो हमलावर मुड़ में नजर आए, और बोलना शुरु कर दिया, इस बिल ने अन्नदाता को स्वतन्त्र किया है, और कांग्रेस इनके बीच भर्म पैदा कर रही है

रिपोर्ट – अतुल सिन्हा

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button