मुरादाबाद : गुजरात की बेटी ने राज्यपाल से लगाई सुरक्षा की गुहार , देखें वीडियो

मुरादाबाद डीपीआरओ राजेश कुमार सिंह की पत्नी मनीषा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुरादाबाद डीपीआरओ राजेश कुमार सिंह की पत्नी मनीषा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नोएडा जिला पंचायत राज आधिकारी (Noida District Panchayat Raj Officer) के विरुद्ध उनकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज़ कराया है। एफआईआर दर्ज़ होने के बावजूद कोई करवाई नहीं हुई। इसलिए वीडियो का सहारा लेकर सरकार से गुज़ारिश की है। यह मामला  नोएडा महिला थाने में दर्ज हैं। 

अपने पति से जान का खतरा भी बताया है

एफआईआर दर्ज़ होने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने को लेकर गुजारिश कर रही हैं। गुजरात की मनीषा सिंह ने यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन गुजरात की बेटी होने का दिया वास्ता दिया। साथ ही उन्होंने अपने पति से जान का खतरा भी बताया है।  इसके चलते सुरक्षा की मांग कर रही हैं। जिला पंचायत राज अधिकारी के ऊपर उनकी पत्नी ने कई आरोप लगाए है।  इतना ही नहीं अवैध रूप से दूसरी शादी करने का आरोप लगाया।

विरोध करने पर जलती सिगरेट से दागने का आरोप

उन्होंने दहेज को लेकर प्रताड़ित करने और हिंसा का भी आरोप लगाया है। गाजियाबाद के घर में युवतियों से रंगरेलियां मानने का और बिना जानकारी दूसरी शादी करने और धमकी देने की शिकायत की।  उन्होंने पति द्वारा बिना इजाजत मुरादाबाद से गाजियाबाद आने और सरकारी धन के दुरुपयोग का मामला की पुलिस से की मामले की जांच की मांग। उन्होंने कहा कि शादी के बाद से पति लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रहें है। विरोध करने पर जलती सिगरेट से दागने का आरोप लगाया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button