मुरादाबाद : 25 हज़ार का इनामी शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

अपराधी कितना भी शातिर हो 1 दिन कानून के शिकंजे में फंस ही जाता है टीवी स्क्रीन पर देख रहे इस शातिर अपराधी की दास्तान कुछ अलग ही है यह शातिर अपराधी पिछले 24 साल से पुलिस की आंखों में लगातार झूल झोंक रहा था और मुरादाबाद पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था।

वन-24 वर्षों से फरार चल रहे हैं मर्डर के आरोपी पूर्व पार्षद, व 25 हजार के इनामी सम्भल जिले के हिस्ट्रीशीटर को ठाकुरद्वारा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है।

आखिरकार ठाकुरद्वारा थाना पुलिस ने धर दबोचा

हत्यारोपी पूर्व पार्षद ने वर्ष 1996 में कटघर थाना क्षेत्र में संभल जनपद के रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या की थी, हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा था, जिस पर ₹25000 का इनामी भी पुलिस( POLICE) ने घोषित कर रखा था। 24 वर्षों से फरार चल रहे हत्यारोपी पूर्व पार्षद को आखिरकार ठाकुरद्वारा थाना पुलिस ने धर दबोचा।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 24 वर्षों से फरार चल रहे ₹25000 का इनामी वांछित अभियुक्त सम्भल जनपद के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कोट पूर्वी निवासी शारिक पुत्र वजाहत उल्ला को ठाकुरद्वारा पुलिस व सर्विलांस सैल टीम ने गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है।

शाहिद के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया

बता दें कि 31-10 -1996 को मुगलपुरा थाना क्षेत्र के मोहल्ला तबेला निवासी जुनैद खान पुत्र फिरासत खान ने मुकदमा दर्ज कराया था, की उनके भांजे संभल जनपद के मोहल्ला खग्गू सराय निवासी आरिफ पुत्र नाजिर खान की कटघर थाना क्षेत्र संभल चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, इस मामले में कटघर थाना पुलिस ने शारिक और उसके शाहिद के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। हत्या के मामले में शारिक 24 वर्षों से फरार चल रहा था, जबकि उसके भाई शाहिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 24 वर्षों से फरार चल रहे 25000 के इनामी हिस्ट्रीशीटर शारिक को आखिरकार ठाकुरद्वारा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button