मुज़फ्फरनगर : प्रेमिका के परिजन ही निकले क़ातिल…

मुज़फ्फरनगर : रतनपुरी थाना क्षेत्र के गाँव रामपुर में बीती 14 अगस्त को ईख के खेत में पेड़ से लटकी एक युवक की लाश मिली थी,लाश को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था ,की जैसे हत्या कर मृतक का चेहरा पहचान मिटाने के लिए तेज़ाब से जलाया गया हो। मृतक की पहचान रामपुर गाँव निवासी शुभम के रूप में हुई थी। उस समय मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की छानभीन गंभीरता से शुरू कर दी थी।

जिसके बाद शक आधार पर पुलिस ने गाँव के ही एक युवक राजन और उसके दोस्त सावन को जब हिरासत में लेकर शक्ति से पूछताछ की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला सीओ बुढ़ाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया की मृतक शुभम का हत्यारोपी राजन की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते राजन और उसके पिता रामकुमार ने शुभम की हत्या करने का प्लान बनाया।

आरोपी राजन ने शुभम के एक दोस्त सावन को अपने साथ मिलकर 13 अगस्त की रात को मृतक शुभम को पहले जबरदस्ती कीटनाशक दवाई पिलाई और फिर चुन्नी से शुभम का गाला घोटकर हत्या करने के बाद मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए मृतक की डेड बॉडी को पेड़ से लटका कर घटना को अंजाम दिया था।

बहराल पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी राजन और उसके साथी दोस्त सावन को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि इस मामले में अभी राजन का पिता रामकुमार पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है ,जिसकी गिरफ़्तारी के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button