मेरठ : ‘लव जेहाद’ अब्दुल्ला से अमन बनकर किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया, हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

यूपी के मेरठ जिले में एक और लव जेहाद का मामला सामने आया है। एक अधेड़ व्यक्ति ने अपना धर्म और नाम बदलकर 17 साल की किशोरी को प्रेम जाल में फसाया उसके बाद किशोरी को अपने संग लेकर फरार हो गया। जब किशोरी के परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो हिन्दू जागरण मंच कार्यकर्ताओं के संग आरोपी पर लव जेहाद का आरोप लगाकर थाना कंकरखेड़ा में जमकर हंगामा किया। चेतावनी दिया कि 24 घंटे के भीतर आरोपी की गिरफ्तारी ना हुई तो उग्र आंदोलन होगा।
हिन्दू जागरण मंच के दखल के बाद कंकरखेड़ा पुलिस ने दो समुदाय के बीच मामला होने के चलते एक्शन में आ गई। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने किशोरी को सुकुशल बरामद कर लिया।
पुलिस के मुताबिक 42 वर्ष के व्यक्ति जिसका नाम अब्दुल है उसने किशोरी को अपना नाम अमन चौधरी बताकर पहले प्रेमजाल में फसाया था उसके बाद गलतनियती से किशोरी को बहला फुसलाकर थाना गंगा नगर क्षेत्र में एक किराए के मकान पर ले गया जहाँ युवती बंधक बनाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।
 पुलिस की चौकसी के चलते आरोपी को किराये के मकान से गिरफ्तार कर लिया गया। और किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया। जांच पड़ताल में पता चला है कि आरोपी अब्दुल उर्फ अमन चौधरी कि पहले चार बीवियां थी जिनमें से तीन को तलाक दे चुका है और 9  बच्चे हुए हैं। वर्तमान में अब्दुल की एक बीवी और चार बच्चों के साथ रहता था।
इस पूरे प्रकरण में एसपी सिटी अखिलेश का कहना है कि थाना कंकरखेड़ा में एक बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें एक 42 वर्ष का अधेड़ व्यक्ति का नाम सामने आया था। पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है वही बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है आरोपी खिलाफ लिखापढ़ी कर जेल भेजा जा रहा है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button