मौनी रॉय ने सुपरस्टार नागार्जुन को लेकर दिया ये बड़ा बयान

टीवी संसार की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए बहुत ज्यादा चर्चा में चल रही हैं। एक्टर अक्षय कुमार के साथ अपनी डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग पूरी करके मौनी इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक नेगेटिव किरदार में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट व बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं।

अब इन दिनों मौनी रॉय अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। मौनी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ नजर आ रही हैं। जी हां फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट व अमिताभ बच्चन के साथ महान एक्टर नागार्जुन भी एक ख़ास किरदार में दिखाई देंगे।

मौनी ने तस्वीर शेयर करते हुए पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया हैं। ख़ास बात यह है कि नागार्जुन अब हिंदी फिल्मों में कम ही दिखाई देते हैं आखिरी बार वह वर्ष 2003 में आई जेपी दत्ता की फिल्म ‘एलओसी कार्गिल’ में नजर आए थे। अब एक बार फिर नागार्जुन ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिये हिंदी सिनेमा में वापसी की हैं।

मौनी ने दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि , “प्यार व काम, कार्य व प्यार; सबकुछ यही है। जिन लोग के साथ हूं वो मेरे फेवरट हैं व मैं इनके साथ सबसे ज्यादा खुश रहती हूं। ” बताते चलें कि मौनी ने अपनी पहचान टीवी सीरियल्स के जरिये बनाई हैं व अब वह अपनी शानदार अदाकारी बड़े पर्दे पर भी दिखातीनजर आने वाली हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button