यशवंत के इस्तीफे के बाद बोले शत्रुघ्न, नहीं छोड़ेंगे BJP का साथ

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के पार्टी छोड़ने और राजनीति से संन्यास लेने के बाद अपनी पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि वे किसी भी हालत में बीजेपी छोड़ने वाले नहीं है.

सिन्हा ने एक बयान में कहा, ऐसी अफवाहें हैं कि मैं बीजेपी छोड़ने वाला हूं क्योंकि मुझे चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिलने वाला. लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं कहीं नहीं जाने वाला, मैं बीजेपी में ही रहूंगा.

ANI

@ANI

There were rumours that I would quit the party because I had not been given the ticket. But, I am clarifying it today that I am here to stay & I am not going to go anywhere: Shatrughan Sinha, BJP in Patna,

मार्च में शत्रुघ्न सिन्हा ने संकेत दिए थे कि वे किसी दूसरी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं क्योंकि पार्टी में उनके जैसे नेताओं के साथ अच्छा व्यवहार नहीं होता. सिन्हा ने यह भी कहा था वे पब्लिक में अपने किसी नेता के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते.

पत्रकारों ने उनसे एक सवाल पूछा कि उन्हें क्यों टिकट नहीं दिया जाएगा, इस पर शत्रुघ्न ने कहा, मैं कह चुका हूं कि अपनी सीट से रिकॉर्ड मतों से जितूंगा. पिछले चुनाव में मैंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा था. फिर मुझे क्यों टिकट नहीं दिया जाएगा.

अभी हाल में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में कांग्रेस नेताओं की जमकर तारीफ की थी. इतना ही नहीं शुक्रवार को एक ट्वीट कर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और उनसे कई ज्वलंत मुद्दों पर सफाई की इच्छा जताई थी.

Shatrughan Sinha

@ShatruganSinha

High time to come back from foreign land & face the Press (not Sarkari Darbaris) & the Nation in an honest & transparent manner. People are waiting for your Marg Darshan….not the Marg Darshak Mandal (Old age home for experienced statesmen). At last & at least you speak up Sir!

शनिवार के जिस कार्यक्रम में यशवंत सिन्हा ने बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया, उस कार्यक्रम में अन्य दलों के नेता भी मौजूद थे. बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी, तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी, आरजेडी के तेजस्वी प्रसाद यादव, आरएलडी नेता जयंत चौधरी, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और असंतुष्ट जेडीयू नेता उदय नारायण चौधरी इस कार्यक्रम में शामिल हुए.इसके बाद अटकलें तेज हो गईं कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा भी कोई फैसला ले सकते हैं. हालांकि शनिवार को उन्होंने साफ कर दिया कि वे अपनी पार्टी में बने रहेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button