यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, जरुर देखें अपना राशिफल

मेष: मंगल का परिवर्तन स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं होगा। सचेत रहें और वाहन चलाते समय झगड़ा-विवाद से बचें, जबकि शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा।

वृष: मंगल का परिवर्तन शिक्षा प्रतियोगिता में कुछ समस्याएं देगा। दांपत्य जीवन में वैचारिक मतभेद हो सकता है, संयम रखें। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं।

मिथुन: मंगल का परिवर्तन स्थानांतरण और विभागी परिवर्तन की दिशा में सफलता देगा। नई नौकरी अथवा उद्यम की दिशा में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा।

कर्क: मंगल का परिवर्तन व्यावसायिक दृष्टि से उत्तम होगा, लेकिन परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा।

सिंह: स्थानांतरण, विभागी परिवर्तन, कोई व्यावसायिक या पारिवारिक समस्या की संभावना है। चल या अचल संपत्ति के मामलों में समझौता करना हितकर होगा।

कन्या: जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना हितकर होगा। बहुप्रतिक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी।

तुला: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। रोग या भय का दृढ़ता से सामना करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। आर्थिक मामलों में अच्छी प्रगति होगी।

वृश्चिक: संतान के व्यवहार से चिंतित हो सकते हैं। भावुकता में कोई निर्णय न लें, जो आपके लिए कष्टकारी हो। किसी भी समस्या का डटकर मुकाबला करें।

धनु: मंगल का परिवर्तन पारिवारिक समस्या दे सकता है। निजी सुख में व्यवधान देगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। वाणी पर संयम रखें।

मकर: पड़ोसी या भाई के कारण तनाव मिल सकता है। संयम से कार्य लें, जबकि पिता या घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

कुंभ: व्यर्थ का व्यय होगा। रुपए-पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य के प्रति भी उदासीन न रहें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। मधुर संबंध बनेंगे।

मीन: आपकी राशि पर वक्री मंगल का प्रवेश तनाव देगा। एक मन में भय रहेगा। झगड़ा विवाद से बचें। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button