यहाँ जानिए आखिर क्यों गणपति बप्पा से मिलने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस, शेयर की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें

गणेश चतुर्थी शुरू हो चुकी है। गणपति बप्पा का स्वागत हर कोई पूरे धूमधाम से कर रहा है और इसमें हमारे बॉलीवुड और टीवी स्टार सबसे आगे हैं। सेलिब्रिटी इस त्योहार को बड़े जोर-शोर से मनाते नजर आ रहे हैं। इस मौके वो अपने घरों में बप्पा की मूर्ति रखकर अपने करीबियों के साथ पूरी श्रद्धा से पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी शामिल हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, ‘मैं इस बार अपने गणपति बप्पा से मिलने को बेताब हूं।’ इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने पिछले साल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता बेहद सुंदर लग रही हैं।

उन्होंने येलो और ग्रीन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और उन्हें गणेश चतुर्थी की बधाई भी दे रहे हैं। बता दें, अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

सुशांत के निधन को दो महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि उनकी मौत की असल वजह क्या है। ऐसे में फैंस के साथ सेलेब्स भी दिवंगत अभिनेता के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button