युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने गोविंदा के इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ ये विडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा  इन दिनों अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं. धनाश्री वर्मा का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा  गोविंदा के गाने ‘अंखियों से गोली मारे ’ पर डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में धनश्री वर्मा गोविंदा के गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में धनाश्री लड़कों के ग्रुप के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं। धनश्री का यह डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में धनश्री ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में बहुत सारे और भी डांसर्स नजर आ रहे हैं।

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में ये कपल मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है और चहल हाथ से हार्ट शेप बनाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में चहल ने कैमरे और गुलाब की इमोजी के साख लिखा है, ‘हम इस प्यार को तस्वीर में बनाते हैं।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button