ये एक्टर जल्द लेकर आएँगे PUBG का भारतीय विकल्प, लॉन्च होने से पहले नाम ने बटोरी सुर्खियाँ

PUBG बैन होने से निराश गेमर्स को बॉलीवुड ऐक्‍टर अक्षय कुमार ने एक खुशखबरी दी है. अक्षय Fearless And United-Guards FAU-G नाम से एक ऐक्‍शन गेम लेकर आ रहे हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. पोस्‍टर से माना जा रहा है कि यह PUBG की टक्‍कर का ऐक्‍शन गेम हो सकता है.

FAU-G शब्द Fearless and United-Guards का शॉर्ट फॉर्म है. ट्वीट्स में यह भी कहा गया है कि इस गेम के रेवेन्यू का 20 प्रतिशत हिस्सा सरकार के फंड रेजिंग इनोशियएटिव भारत के वीर को डोनेट किया जायेगा. हालांकि FAU-G की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई. यह भी स्पष्ट नहीं है कि क्या यह सिर्फ मोबाइल वर्जन में होगा या पीसी वर्जन भी आयेगा.

उधोगपति विशाल गोंडल एक फिटनेस वियरेबल्स मेकर कंपनी GOQii के सीईओ हैं. उनेहोंने FAU-G के डेवलपमेंट को लेकर शुक्रवार को एक ट्वीट पोस्ट किया है. गोंडल के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से FAU-G के डेवलपमेंट को प्रमोट किया. माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर गेम की स्टोरी लाइन सजेस्ट करने वाला एक पोस्टर को भी शेयर किया गया है. इसे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के “आत्मनिर्भर भारत” में योगदान माना है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button